महादेव स्टेटस ( Mahadev Status )

01
तूफान में कश्तियाँ और 
घमंड में हस्तियां डूब जाती है ।।

जय महादेव 🔥🔥 


02
महादेव के भक्त है हम 
न किसी से कोई ईर्ष्या 
न किसी से कोई होड़ 
हमारी अपनी मंज़िल 
हमारी अपनी दौड़ !! 

जय शंकर🔥🔥


03
ये महादेव के भक्तों का शहर है साहब
यहाँ सुबह Good Morning से नही ,, 
हर हर महादेव से होती है  🔥🔥 ।। 



04 
सुनो बदला नही हूँ मैं 
सिर्फ शिव का हो गया हूँ ।

जय महादेव 


05

वो हर पल हस्ते हैं 
जिनमे महादेव बसते है ।

जय शंकर 



06
बस एक मेरा महादेव राज़ी रहें 
दुनिया तो वैसे भी किसी की नही होती 

महादेव 😍



07
मैं राजनीति तो नही जानता 
पर सरकार हो तुम मेरी  ।।
😍



08
उम्र की हर सांस गुज़रेगी बड़े आराम से 
आप करके तो देखिए सच्ची मोहब्बत हमारे महाकाल से ।।


09
यशरण्यं श्री महाकालं मृत्युंजय उमापतिम् !!
!! नगरी नाथम वंदे देव महेश्वरम🌿🌿☠️ अवंति
नमः शिवाय 🌿☠️🌿।।




10
न पजेरो , न फरारी , न जहाज़ रेलगाड़ी
करे नंदी की सवारी मेरा भोला भंडारी ।।



11
महादेव भक्त नाम से जानने लगे है लोग मुझे 
इससे बड़ी इज्जज क्या होगी मेरे लिए ।।



12
हर हाल में खुश रहना सीख लो 
उस दिल को क्या उदास करना 
जिसमे मेरे महादेव रहते हों  ।।




13
एक नियात साफ रखी है 
दूजी भोले नाथ पे आश रखी है । ।



14
मेरी हर सुबह शिव नाम से शुरू होती है 
और शिव नाम पे खत्म ।।



15
जटा जूट में गंग बिराजे , शीश चन्द्रमा न्यारा है 
गले बीच लिपटे है विषधर , कानन कुंडल वाला है ।।
ॐ नमःशिवाय



16
पार्लर जाने की ज़रूरत नही माथे पर तिलक 
लगाओ सुंदरता अपने आप बढ़ जाएगी ।।


17
Doctors can treat you , but remember , 
Only mahadev can heal you ❤️ 
जय भोलेनाथ 🙏


18
जग में सुंदर है दो नाम 
चाहे शिव 🔱कहो या राम 🚩



19
इतिहास पढ़ लेना रक्त से शब्द सजाएं है 
सर कटते थे तो धड़ लड़ते थे 
तब हिन्दू कहलाए थे ।।


20
मैं जैसा करूँगा , वैसा मैं पाऊंगा 
जैसा तुम करोगे वैसा तुम पाओगे ।।
(सारा खेल कर्मो का है 🔥🔥 )


21
कोई किसी के हिस्से का नही खाता 
सभी अपने अपने भाग्य का खाते है ।।
        ( हर हर महादेव ) 



22
शिव है शक्ति , शिव है भक्ति 
     शिव है मुक्ति धाम 
शिव है ब्रम्हा , शिव है विष्णु 
      शिव है मेरे राम 



23
भक्त शिव का कभी न रोये 
क्योंकि शिव से बड़ा न कोए ।।


24
तेरा मेरा रिश्ता हो 
दिया और बाती जैसे 
तेरा मेरा प्रेम हो शिव और पार्वती जैसे ।।



25
I am protected by the lord of 
       God's mahadev 


26
जगत के सारे आभूषण हमे फ़िके लगते है 
जब हमारे गले में रुद्राक्ष लगते है ।।




27
संग न करो राजा का, पता नही कब गुलामी की 
                 जंजीर पहना दे ।
संग करो तो संत फकीरो का , पता नही कब 
           बाबा महाकाल से मिला दे ।।


28
जो खोया उससे भी बेहतर पाएंगे 
विश्वास है महादेव अपने भी दिन आएंगे ।।


29
When the doctor takes an 
                   X-RAY 
              Of my Heart ❤️ 


              
30
मैं विश्वास नही रखता 2-4 दिन वाले 
आजकल के प्यार में , जो वैलेंटाइन डे 
के बाद खत्म हो जाता है ।
इसलिए मन लगाया है भोलेनाथ में , 
जो किसी तारीख का मोहताज नहीं 
अब ये आखिरी सांस तक रहेगा ।।


31
घमण्ड का बस एक इलाज है 
और वो है विनाश और बर्बादी ।।



32
        अकेला या तन्हा नही हूँ ।
    अकेला नही हूँ शंकर साथ है मेरे ,
    तन्हा नही हूँ भोलेनाथ पास है मेरे , 
मुझे नही लगता किसी और के लायक हूँ मैं 
ये साँसे ये ज़िन्दगी सब शिव के लिए है ।।



33
गरज़ उठे गगन सारा समुन्दर छोड़े अपना किनारा 
हिल जाए जहां सारा , जब गूंजे महादेव का नारा ।।


34
न चाहिए दौलत , न चाहिए कोई हीरा 
मन में रहे शिवा और मन रहे फकीरा ।।



35
मैं भी हैरान हूँ महादेव , मैंने आपसे 
सब कुछ माँगा , सिवा आपके ।।


36
सारे काम काज छोड़ बैठा हूँ 
मेरे शिव से नाता जोड़ बैठा हूँ ।।


37
दोस्ती सबसे रखो , पर विश्वास 
सिर्फ महादेव पर रखो ।।


38
यकीन करो जो भोले शंकर देगा 
वो बेहतर नही बेहतरीन होगा


39
मेरे महाकाल आपकी याद का 
दरिया जब दिल में बहता है ।
तब मैं मंदिर में नही रहता 
मंदिर मुझमे रहता है ।



40
चिंता नही काल की 
बस कृपा रहे महाकाल की ।।



41
अब क्या माँगू मेरे महाकाल तुझसे 
मेरी तो फरमाइश भी तू है 
और ख्वाहिश भी तू है ।।


42
मेरा विश्वास ही मेरा 
मेरी सबसे बड़ी ताकत है
महाकाल नाम ही काफी है।।



43
किसी ने पूछा इस दुनिया में अपना कौन है 
मैंने हँस कर कह दिया महादेव ।।


44
मेरे महाकाल आपकी याद का 
दरिया जब दिल में बहता है ।
तब मैं मंदिर में नही रहता 
मंदिर मुझमे रहता है ।


45
चिंता नही काल की 
बस कृपा रहे महाकाल की ।।



46
अब क्या माँगू मेरे महाकाल तुझसे 
मेरी तो फरमाइश भी तू है 
और ख्वाहिश भी तू है ।।


47
हे शिव शंकर 
बना लो हमे अपने चरणों 
के धूल का कंकड़ ।।


48
किसी ने पूछा इस दुनिया में अपना कौन है 
मैंने हँस कर कह दिया महादेव ।।


49
खुद को महादेव से जोड़ लो 
बाकी सब महाकाल पे छोड़ दो ।।


50
शिव के बिना जीवन 
अधूरा है मेरा ।।


51
कई आए और चले गए छोड़ कर 
भोले तू आज भी खड़ा है हर मोड़ पर ।।


52
हम दीवाने भी उस महाकाल के है जो 
दरवाजा भी  वहाँ से खोलता है जहाँ 
उम्मीद न हो ।।



53
जिसके याद आने से ही होंठों पर मुस्कान 
आ जाए ऐसा खूबसूरत ख्याल हो तुम 
                  महादेव



54
तुमको पाना नामुमकिन है महादेव 
लेकिन तुम्हे चाहना तो नही ।।



55
मैं मोहताज नही हूँ इश्क़ का 
मुझे तो तेरा साथ चाहिए ।
महादेव 



56
दिल में आपकी चाहत लबों पे आपका नाम है 
आप मिले या न मिले पर महादेव ये ज़िन्दगी 
आपके नाम है ।।



57
भले ही मुझे मत बनाना अमीर महादेव 
लेकिन अपने दर का फ़क़ीर बना देना ।।



58
सोमवार के दिन की बात ही न्यारी है 
महादेव तुम्हारी तो दुनिया ही दीवानी है ।।



59
बस तुम साथ रहना महादेव 
रोती आंखों में भी हम मुस्कुरा लेंगे ।।



60
यूँ ही नही हम महिमा महादेव की गाते है 
हमे मुसीबत में देख महादेव दौड़े चले आते है ।।



61
भोलेनाथ के दीवाने है हम 
हमारी रगो में खून कम 
और महादेव का इश्क़ ज्यादा दौड़ता है ।।



62
परवाना हूँ उज्जैन की शाम का 
दीवाना हूँ महाकाल के नाम का ।।


63
खुद को महाकाल से जोड़ दो 
बाकी सब महादेव पर छोड़ दो ।।



64
मुझे अपना बना के बाबा
तूने कर्ज़ा चढ़ा दिया 
मैं तो खोटा सिक्का था 
अपने तो वो भी चला दिया ।



65
हम महादेव भक्त है किसी के गुलाम नही 
किसी के समझ आ जाए इतने भी आम नही ।।



66
ज़िन्दगी तुमने दी , तो संभालोगे भी तुम 
आशा नही विश्वास है , बाबा हर मुश्किल से 
निकलोगे भी तुम।।



67
राम भी उसका , रावण उसका 
जीवन उसका , मरण भी उसका 
तांडव है , और ध्यान भी वो है 
अज्ञानी का ज्ञान भी वो है ।।



68
शिव ही जीवन शिव ही मृत्यु 
शिव है सबके प्राण 
जितने जीवन है इस जग में 
सब शिव की संतान ।





69
सफर अभी बाकी है मुझे हारने मत देना 
12 ज्योतिर्लिंग और कैलाश पर बिना बुलाए 
मुझे मरने मत देना ।।



70
ज़िन्दगी ने बहुत कोशिशें की मुझे रुलाने 
लेकिन डमरू वाले ने ज़िम्मेदारी ले रखी 
है मुझे हँसाने की ।।



71 
तुम बिखर चुके हो 
जानता हूँ ।
मैं समेट लूँगा 
यकीन रखो ।।



72
समय भी मेरे पक्ष में रहता है 
वो डमरूवाला जो मेरे साथ रहता है ।।



73 
यू बार बार भगवान बदलने की आदात नही है हमें 
एक बार किसी के हो गए तो ताउम्र उसी के रहते है ।।




74
शब्दो से न ज़ाहिर हो पाए 
ऐसी मोहब्बत है आपसे महादेव ।।



75
जख्म भी भर जाएंगे 
चेहरे भी बदल जाएंगे 
तू करना याद महादेव को 
तुझे दिल और दिमाग में 
सिर्फ और सिर्फ महादेव नज़र आएंगे ।।



76
कंटीली झाड़ियों पर 
ठहरी हुई बूंदों ने बस यही बताया है 
पत्तो ने साथ छोड़ा तो क्या 
महादेव ने तुझे मोतियों से सजाया है ।।



77
एक हाथ गंगा जल की लुटिया 
एक हाथ में पुष्प रखूं 
महादेव तेरे मंदिर जाके मैं 
तेरा ही ध्यान धरूँ ।।



78 
मोह है न मायाजाल का 
अंत में सब रख है 
मृदा की भस्म लगाए जो 
वो ही महाकाल है ।।



79
छोटी सी हस्ती है मेरी 
न ही बड़ा है मेरा काम 
नाम की मुझे फिक्र नही 
तेरे चरणो में रहूँ सुबह शाम ।।



80
जब कदम थक जाते है तो 
हौसला साथ देता है ।।
जब सब मुँह फेर लेते है तो 
मेरा भोला साथ देता है ।।।









Post a Comment

0 Comments